Facility Management

Free में पाए Security Guard की नौकरी : Metrolite कंपनी।

Metrolite कंपनी एक फैसिलिटी सर्विसेज कंपनी है. जो की अभी दिल्ली, नॉएडा, गुडगाँव, फरीदाबाद, ग़ज़िआबाद , ग्रेटर नॉएडा आदि में काम कर रही है। यह अभी बहुत सारे अलग अलग जगहों पे काम कर रही है जैसे की हॉस्पिटल , स्कूल, कॉर्पोरेट ऑफिस , होटल , रेस्टोरेंट , सोसाइटी आदि।

कहाँ पे मिलेगी नौकरी ?

वैसे तो नौकरी करने वाले तो अपने घर से कई किलोमीटर दूर भी नौकरी करने चले जाते है।  लेकिन Metrolite कंपनी का यह मानना है की वो दिल्ली एवं एनसीआर में आपके घर में नजदीक ही आपको नौकरी प्रदान करे।  इससे आपको आने जाने की सुविधा , सुरक्षा  एवं  खर्चा आदि में सहायता मिलेगा।

 कौन कौन आवेदन कर सकता है ?

आवेदन करने से पहले आपको निन्मलिखित चीज होनी चाहिए।

1. आपकी उम्र 25 साल या 25 साल से अधिक होना चाहिए।

2 . आपकी लम्बाई कम से कम 5 feet 6 इंच होनी चाहिए।

3. आपके पास Medical  Report होनी चाहिए।

4 . आपको दिन या रात किसी भी समय में ड्यूटी लगाया जा सकता है।

5 . अगर आप Fresher है तो आपको पहले ऑफिस में training लेनी होगी।

6. आपको जोइनिंग से पहले police verification  देनी होगी।

7. आपके पास कम  से कम  12th class की marksheet होनी चाहिए।

क्या क्या डाक्यूमेंट्स की जरुरत पड़ेगी ?

आपके पास निन्मलिखत डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है।

1 . आधार कार्ड

2 . पैन कार्ड

3.  बैंक अकाउंट नंबर

4. रिज्यूम

5. पासपोर्ट साइज फोटो

6 . पुलिस वेरिफिकेशन सर्टिफिकेट

7. 12th कॉलिफिकेशन सर्टिफिकेट

जोइनिंग कब से होगी ?

जोइनिंग के लिए आपको सबसे पहले कंपनी के नंबर (011-46037337) पे कॉल करना पड़ेगा।  उस नंबर पे आपको इंटरव्यू के लिए time  पता करना होगा।  इसके बाद आपकी interview  होगी। यदि आपके पास Experience होगा  और interview  में अगर आप select  हो जाते है तो इंटरव्यू के समय ही जोइनिंग डेट और लोकेशन बता दिया जायेगा।
यदि आप fresher है तो आपको interview  के बाद ट्रेनिंग के लिए बुलाया जायेगा।  Company  ट्रेनिंग भी उसी को देती है जब आप interviewer के द्वारा select होते है ।

क्या नौकरी दिलाने का रुपया भी लिया जायेगा ?

आज कल यह सवाल हर एक नौकरी करने वाले के दिमाग में रहता है और  यह सवाल आना लाजमी है। क्योकि बहुत सारे कंसल्टेंसी वाले रुपया लेकर नौकरी नहीं दिला पाते है। लेकिन Metrolite कंपनी किसी भी नौकरी करने वाले से  किसी प्रकार की नौकरी के लिए ना ही  रुपया नहीं लिया है  और न ही लेगा है।  कंपनी का मानना है की जरुरत मंद लोगो अधिक से अधिक सहायता किया जाये।

सुचना:- 

अगर आपको Metrolite कंपनी में  कोई भी ,कभी भी किसी भी प्रकार की जॉब दिलाने  के लिए  रुपया मांगते  है तो आप निश्चित रूप से info@metrolitesolutions.com पे मेल कर सकते है, नहीं तो कंपनी के helpline नंबर पे कॉल कर सकते है  0120-5086842 ।  कंपनी उसके ऊपर करवाई करेगी।

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Need Help?